प्रधानमंत्री से मिलने के बाद बोलीं ममता…

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 5 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। मंगलवार को करीब 4 बजे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मोदी से मुलाकात के बाद ममता ने कहा, ‘मैं दो साल बाद दिल्ली आई हूं। प्रधानमंत्री से मिलने गई थी। चुनाव के बाद भेंट करना ही पड़ता है। यह संविधान के मुताबिक प्रोटोकॉल बनता है। मैंने इसका पालन किया है। ममता ने कहा कि मैंने कोविड के बारे में उनसे चर्चा की। हमें जो वैक्सीन और दवा मिली है उसे और बढ़ाया जाए। बंगाल को पापुलेशन के मुताबिक ये बहुत कम मिले हैं। इसी बारे में चर्चा हुई।

बंगाल की सत्ता पर काबिज होने के बाद पहली मीटिंग
बंगाल में लगातार तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने के बाद ममता की प्रधानमंत्री से यह पहली मुलाकात है। इसके बाद ममता बुधवार को TMC सांसदों से मुलाकात करेंगी।

इससे पहले बंगाल CM कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलीं। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत चली। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस एक और वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा से भी मुलाकात की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर