सीबीआई कार्यालय के सामने पथराव पर बिफरे राज्यपाल, कहा…

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल में नारदा स्टिंग मामले में टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी के मामले में केंद्र सरकार और राज्य सरकार आमने- सामने हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गिरफ्तारी के खिलाफ सीबीआई कार्यालय में धरना दे रही हैं, तो टीएमसी के कार्यकर्ता सीबीआई कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं। इस पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कड़ी आपत्ति जताते हुए इसे संवैधानिक विफलता करार देते हुए कहा कि पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

 राज्यपाल ने कहा- हो सकता है परिणाम

राज्यपाल ने ट्वीट किया, “MamataOfficial का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं। चैनलों में मैंने सीबीआई कार्यालय में आगजनी और पथराव देखा। दयनीय है कि कोलकाता पुलिस और पश्चिम बंगाल पुलिस सिर्फ देखने वाले हैं। आप से अपील है कि कार्रवाई करें और कानून-व्यवस्था बहाल करें। @MamataOfficial पूरी तरह अराजकता और अराजकता है। पुलिस व प्रशासन मौन मोड में है। आशा है कि आप इस तरह की अराजकता और संवैधानिक तंत्र की विफलता के परिणामों को महसूस करेंगे। मिनट दर मिनट बिगड़ती जा रही इस विस्फोटक स्थिति को प्रतिबिंबित करने और नियंत्रित करने का समय आ गया है।”

स्थिति से हूं चिंतित

राज्यपाल ने कहा, “चिंताजनक स्थिति से चिंतित हूं। संवैधानिक मानदंडों और कानून के शासन का पालन करने के लिए कोलकाता पुलिस और बंगाल पुलिस को कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी कदम उठाने चाहिए। दुखद- अधिकारियों द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने के कारण स्थिति को बिगड़ने दिया जा रहा है।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही हो जाएं इन चीजों के दर्शन तो दिन होगा बेहद खास

कोलकाता : हमारे लिए हर नई सुबह नई उम्‍मीदों के किरण लेकर आती है। जब हम रात की नींद के बाद सुबह सोकर उठते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर