नारदा कांडः अब सुप्रीम कोर्ट जाने की हो रही तैयारी

– गिरफ्तार नेताओं के स्वास्थ्य पर सीबीआई की कड़ी नजर
कोलकाताः
नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी शुरू कर दी है। यदि कलकत्ता उच्च न्यायालय का फैसला उनके पक्ष में नहीं जाता है, तो सीबीआई सुप्रीम कोर्ट को वैकल्पिक विचार के रूप में जमानत रद्द करने की आवश्यकता के बारे में सूचित करेगी। सीबीआई अधिकारी पहले ही कानूनी प्रकोष्ठ के साथ चर्चा कर चुके हैं। इस मामले की सुनवाई बुधवार को कलकत्ता हाई कोर्ट में हो रही है। अगर फैसला उनके पक्ष में नहीं जाता है, तो सीबीआई के अधिकारी शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटा सकते हैं और चार दिग्गजों की जमानत रद्द करने की मांग कर सकते हैं।
कानूनी रूप से निपटने के लिए तैयार

इसके अलावा, अगर गिरफ्तार किए गए चार व्यक्तियों में से किसी ने भी सुप्रीम कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया, तो सीबीआई उनसे कानूनी रूप से निपटने के लिए तैयार है। दूसरी ओर, गिरफ्तार किए गए दिग्गजों के स्वास्थ्य पर भी सीबीआई कड़ी नजर रखे हुए है।
 केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के हाथों गिरफ्तार कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी और सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा की तबीयत बिगड़ गई है। मंगलवार तड़के जेल से इन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले जाकर भर्ती किया गया है। इसके अलावा सीबीआई हिरासत में मौजूद मंत्री सुब्रत मुखर्जी की भी तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें भी एसएसकेएम अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर