नारदा कांडः गिरफ्तार नेता हाईकोर्ट से पुनर्विवेचना की करेंगे फरियाद

कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में निचली अदालत के आदेश के बाद कलकत्ता हाईकोर्ट द्वारा स्थगनादेश लगाने के फैसले के खिलाफ आरोपी नेताओं ने पुनर्विवेचना की अपील दायर की है। आरोपी नेताओं के वकीलों का कहना है कि उनके बिना मामले की सुनवाई हुई है। यही कारण है कि रिकॉल या पुनर्विचार” की अपील की जाएगी और इस मामले की सुनवाई आज ही करने का आग्रह किया जाएगा।

दूसरी ओर, प्रेसिडेंसी जेल में बंद मंत्री फिरहाद हकीम ने उनकी पुत्री सारा, विधायक अतिन घोष और ममता बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी ने मुलाकात की। अतिन घोष कोलकाता नगर निगम की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उनके बीच कोरोना को लेकर बातचीत हुई है, जबकि मंत्री फिरहाद हकीम ने जेल में अस्वस्थता की शिकायत की थी, लेकिन उनकी बेटी ने सारा ने कहा कि उनके पिता स्वस्थ हैं, लेकिन महानगर में कोरोना परिस्थिति को लेकर चिंतित हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर