ब्रेकिंग- नारदा कांडः हैवीवेट नेताओं को अंतरिम जमानत, लेकिन रहेंगे हाउस अरेस्ट में

कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में आरोपी मंत्री फिरहाद हकीम, मंत्री सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्राइऔर कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी को कलकत्ता हाईकोर्ट की खंडपीठ ने सशर्त अंतरिम जमानत देने को लेकर चर्चा हुई, लेकिन खंडपीठ में मतभेद होने के कारण फिलहाल ये नेता हाउस अरेस्ट में रह सकते हैं। फिलहाल अदालत में सुनवाई चल रही है। शीघ्र ही इस बाबत फैसला सुनाया जाएगा।

बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट में कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश राजेश बिंदल और न्यायमूर्ति अरिजीत बनर्जी की खंडपीठ में सुनवाई शुरू हुई। न्यायधीश अरिजीत मुखर्जी ने इन नेताओं की अंतरिम जमानत की मंजूरी दी, लेकिन कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश राजेश बिंदल ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया। इससे दोनों न्यायाधीश में मतभेद हुआ। उसके बाद यह निर्णय लिया गया है कि अब तीन न्यायधीशों की खंडपीठ बनाई जाएगी। अब उस खंडपीठ इस संबंध में कोई निर्णय करेगा। फिलहाल सुनवाई चल रही है और अभी अंतिम निर्णय नहीं आया है।

बता दें कि इस मामले की गुरुवार को ही सुनवाई होनी थी, लेकिन सुनवाई के निर्धारित समय से कुछ घंटे पहले कलकत्ता हाईकोर्ट ने एक बयान जारी कर कहा कि अपरिहार्य कारणों से आज सुनवाई नहीं हो रही है। इसके बाद शाम तक पता चला कि मामले की सुनवाई शुक्रवार को दोपहर दो बजे होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर