नारदा मामला : आज नहीं होगी लार्जर बेंच में सुनवायी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में दायर रिकॉल पिटिशन पर 26 मई को सुनवायी नहीं होगी। एक्टिंग चीफ जस्टिस राजेश बिंदल, जस्टिस आईपी मुखर्जी, जस्टिस हरीश टंडन, जस्टिस सौमेन सेन और जस्टिस अरिजीत बनर्जी की लार्जर बेंच इसकी सुनवायी कर रही है। रजिस्ट्रार जनरल प्रसेनजीत विश्वास की तरफ से जारी एक नोटिस में यह जानकारी देते हुए कहा गया है कि एक्टिंग चीफ जस्टिस के आदेश पर यह फैसला लिया गया है। यहां गौरतलब है कि मंगलवार को हुई इस मामले की सुनवायी के बाद अगली सुनवायी के लिए 26 मई की तारीख तय की गई थी।
रजिस्ट्रार जनरल की तरफ से जारी नोटिस में कहा गया है कि कोविड 19 से जुड़ी कमेटी की बैठक में 26 और 27 मई की प्रस्तावित सुनवायी को टालने का फैसला लिया गया। इसमें कहा गया है कि मौसम विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार चक्रवाती तूफान के आने के साथ ही भारी बारिश होने की संभावना है। इस वजह से कनेक्टिविटी प्रभावित हो सकती है और हाई कोर्ट में वर्चुवल मोड में चल रही सुनवायी पर इसका असर पड़ सकता है। इसलिए 26 और 27 मई को होने वाली सुनवायी इसके बाद उपलब्ध तिथियों पर होगी। इस बाबत हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार की तरफ से 27 मई को जानकारी दी जाएगी। यहां गौरतलब है कि नारदा मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी एवं फिरहाद हकीम और पूर्व मंत्री एवं विधायक मदन मित्रा व पूर्व मेयर शोभन चटर्जी की तरफ से हाई कोर्ट में रिकॉल पिटिशन दायर किया गया है। यहां उल्लेखनीय है कि इस मामले में उन्हें स्पेशल कोर्ट से मिली जमानत पर हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस के डिविजन बेंच ने स्टे लगाने के साथ ही उन्हें गृहबंदी बनाने का आदेश दिया था। लार्जर बेंच में इसकी सुनवायी हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल से मुलाकात करेंगे शुभेंदु अधिकारी समेत बीजेपी विधायक

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी के नेता आज प्रदेश के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे। बंगाल में पार्टी के आगे पढ़ें »

आरा बैग कारोबारी हत्याकांड : कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित 10 को फांसी

बिहार : आरा शहर के चर्चित बैग कारोबारी इमरान खान की हत्या में कोर्ट ने सोमवार को कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित दस आरोपितों को फांसी आगे पढ़ें »

ऊपर