नारदा कांडः सीबीआई ने कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका वापस ली

कोलकाताः सीबीआई ने कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर अपील मंगलवार को वापस ले ली। कलकत्ता हाईकोर्ट ने नारदा स्टिंग केस में टीएमसी के तीन नेताओं सहित चार नेताओं को नजरबंद रखने की अनुमति दी थी, जिसके बाद इस फैसले के खिलाफ केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी।

इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट की तरफ से यह टिप्पणी की गई कि यह बेहतर होगा अगर सीबीआई टीएमसी के चार नेताओं को घर में नजरबंदी के फैसले के खिलाफ अपनी याचिका वापस ले लेती, क्योंकि यह केस कोलकाता हाईकोर्ट की पांच सदस्यीय बेंच में लंबित है।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम मामलों के तथ्यों पर कोई आदेश नहीं देना चाहते हैं। कलकत्ता हाईकोर्ट में पांच सदस्यीय बेंच मामले की सुनवाई कर रही है। सभी पक्ष वहीं पर अपनी बातें रखें।

क्या-क्या हुआ सुप्रीम कोर्ट में?

इससे पहले, सीबीआई की तरफ से पेश हुए सॉलिसीटर जनरल मेहता से सुप्रीम कोर्ट ने यह पूछा कि आप किस आदेश को चुनौती दे रहे हैं? अगर आपको जस्टिस बनर्जी के आदेश से समस्या नहीं, तब तो अंतिम जमानत मिल जाना चाहिए? कोर्ट ने अभिषेक सिंघवी और सिद्धार्थ लूथरा से पूछा कि वह किन आरोपियों के लिए पेश हुए हैं।

 

जज ने कहा कि हमें नहीं लगता है कि भीड़ जुटाकर किसी कोर्ट पर दबाव बनाया जा सकता है। अगर हम ऐसा मान लें तो यह निचली अदालतों और हाईकोर्ट को हतोत्साहित करेगा। आप चाहें तो अभी अपना केस वापस लेकर हाईकोर्ट में अपनी बातें रख सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर