राज कुंद्रा के ऐप के लिए पॉर्न फिल्में बनाती थी कोलकाता की ‘नैंसी भाभी’?

कोलकाता : पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में इस समय जेल में बंद राज कुंद्रा के कथित पॉर्न रैकेट के तार अब कोलकाता से जुड़ते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को कोलकाता पुलिस ने 2 मॉडल निकिता फ्लोरा सिंह और जानशी अप्सरा यादव की शिकायत पर ऐक्ट्रेस नंदिता दत्ता और उनके साथा मैनाक घोष को जबरन पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब निकिता दत्ता और राज कुंद्रा की कंपनी के संबंध होने का दावा किया जा रहा है।
कोलकाता में गिरफ्तार की गई ऐक्ट्रेस नंदिता दत्ता खुद भी ‘नैंसी भाभी’ के किरदार में अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी है। जानशी अप्सरा यादव और निकिता फ्लोरा सैनी के मुताबिक नंदिता दत्ता हॉटशॉट्स ऐप के 2 प्रड्यूसर्स के साथ शूटिंग कर चुकी है। जानशी यादव ने अपने बयान में कहा है कि नंदिता उर्फ नैंसी भाभी ने मुंबई में राज कुंद्रा के ऐप के लिए काम किया था। नैंसी ने रोवा उर्फ यासमीन खान के साथ लगभग 18 महीने तक काम किया था और काफी पैसा कमाया था।
बताया जा रहा है कि उमेश कामत और रोवा खान की गिरफ्तारी के बाद नैंसी भाभी एक अन्य ऐक्ट्रेस टीना नंदी के साथ कोलकाता भाग आई और यहां पर अपना पॉर्न फिल्में बनाने का धंधा एक नई ऐप और पार्टनर के साथ करने लगी। जानशी यादव ने दावा किया है कि रोवा खान ने उन्हें हॉटशाट्स ऐप की एक अश्लील फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था।
इससे पहले मॉडल निकिता फ्लोरा सिंह ने भी सोशल मीडिया पर दावा किया था कि उमेश कामत ने उनसे हॉटशॉट्स की फिल्म के न्यूड शूटिंग करने का ऑफर दिया था। निकिता ने कहा, ‘उमेश कामत ने मुझे भी पिछले साल नवंबर में राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए न्यूड शूटिंग का ऑफर दिया था। कामत ने मुझे रोजाना 25 हजार रुपये का ऑफर किया था मगर मैंने न्यूड शूटिंग से इनकार कर दिया। अब इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन लोगों ने बहुत सी लड़कियों को अश्लील फिल्मों में फंसाया है। झारखंड की एक लड़की ने इनके लिए शूटिंग की थी जिसके बाद उसका तलाक हो गया।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोतिहारी में नाव पलटी, 22 लोग डूबे

मोतिहारीः जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, बताते हैं कि यहां नाव पलटने से 22 लोग डूब गए हैं, सिकहराना नदी में ये आगे पढ़ें »

ऊपर