नंदिता और मैनक ने जबरन पोर्न फिल्म में कराया काम

उत्तरपाड़ा के युवक ने लगाया आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : न्यू टाउन पोर्न फ‌िल्म मामले की आंच अब हुगली जिले के उत्तरपाड़ा तक पहुंच गयी है। उत्तर पाड़ा के एक युवक ने मामले में गिरफ्तार मैनक घोष और नंदिता चौधरी के खिलाफ जबरन पोर्न फिल्म में अभिनय कराने का आरोप लगाया है। पेशे से मॉडल उक्त युवक का आरोप है ‌कि कोलकाता के एक होटल में उसे जबरन अटका कर रखा गया। वहां पर नशीला पदार्थ खिलाकर उससे पोर्न फिल्म में काम कराया गया। पुलिस ने मामले में अबतक पांच लोगों को गिरफ्तारकिया है। उत्तरपाड़ा के रहनेवाले युवक का आरोप है कि वह बोल्ड फोटोशूट करता है। गत जनवरी महीने में सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन देखकर उसने बोल्ड फोटोशूट के लिए अभियुक्त से संपर्क किया था, इसके बाद उसे पांच सितारा होटल में बुलाया गया था। आरोप है कि उसे होटल के कमरे में बंद करके रखा गया। आरोप है कि नशीला पदार्थ खिलाने के बाद अभियुक्तों ने उससे 7 पोर्न फिल्म में काम कराया। बोल्ड फोटोशूट के लिए उसे दो हजार और फिर पोर्न फिल्म में अभिनय के लिए 6 हजार रुपये लिए। युवक के अनुसार वहां पर बाउंसर था इसलिए वह डर गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर