नंदीग्राम में फिर रोकी गयी शुभेंदु की गाड़ी, दिखाया गया विक्षोभ

सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर/कांथी : नंदीग्राम में सोमवार को एक बार फिर से वहां के भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी को कथित रूप से तृणमूल कर्मियों के विक्षोभ का सामना करना पड़ा। घटना नंदीग्राम के आसादतला क्षेत्र की है। आखिरकार केंद्रीय सुरक्षा वाहिनी के जवानों ने शुभेंदु अधिकारी को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला। घटना को लेकर इलाके में उत्तेजना फैल गयी है। पूर्व मिदनापुर जिले की नंदीग्राम विधानसभा सीट पर तृणमूल और भाजपा के बीच हो रही चुनावी जंग पर राज्य भर ही नहीं देशभर की निगाहें टिकी हैं। वहां पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के बीच चुनावी मुकाबला है और दोनों प्रार्थी एक तरह से अपनी आन को बचाने के लिये जी जान से लगे हुये हैं। नंदीग्राम में दूसरे चरण के तहत 1 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे। उससे पहले मुख्यमंत्री व तृणमूल उम्मीदवार ममता बनर्जी ने सोमवार को वहां पर एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस बीच भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी का काफिला नंदीग्राम से निकल रहा था कि आसदतला के समीप कुछेक लोगों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और विक्षोभ दिखाने लगे। पता चला कि वह चुनावी सभा कर वापस लौट रहे थे। घटना के बारे में जानकारी मिलते ही केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे और शुभेंदु अधिकारी को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे। आरोप है कि विक्षोभकारियों ने केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों के साथ भी धक्का-मुक्की की लेकिन आखिरकार किसी तरह से उन्होंने शुभेंदु अधिकारी को वहां से निकाल कर आगे के लिए रवाना कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर