हावड़ा में वाईफाई खोलते ही दिखने लगे आतंकी संगठन के नाम

हावड़ा : हावड़ा में वाईफाई खोलते ही लोगों को आतंकी संगठन के नाम दिखने लगे। यह देखते ही लोग आतंकित हो गये। इसके बाद जब हावड़ा सिटी पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी मीडिया को दी। मीडिया में घटना के सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आ गयी। घटना जगाछा थानांतर्गत अंबिका कुंडू बाई लेन की है, जहां पर वाईफाई के खोलते ही अलकायदा व इंडियन मुजाहिदीन नामक आतंकी संगठन के नाम दिखते हैं। लोगों ने कहा कि मोबाइल ही नहीं बल्कि कम्प्यूटर के खोलने पर भी ऐसा हो रहा है। यह अभी से ही नहीं बल्कि आरोप है कि करीब 1 साल से ऐसा हो रहा है। इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को फोन करके, कभी मेल करके, तो कभी वाट्सएप एवं ट्वीटर के जरिये दी। इसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब जाकर लोगों ने इसकी जानकारी मीडिया को दी। इलाके में रहनेवाले व्यवसायी शौभिक नाथ ने बताया कि पुलिस को जानकारी देने के बाद किसी तरह की कोई व्यवस्था नहीं होने से हम लोग काफी आतंकित हैं, क्योंकि पिछले साल न्यू टाउन इलाके में कुछ आतंकी संगठन के सदस्य छुपे थे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अब हावड़ा में ऐसा न हो, इसका डर है। वहीं इस घटना में हावड़ा सिटी पुलिस के पुलिस कमिश्नर सी सुधाकर से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आर्यन खान केस की ‘घटिया जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

नई दिल्ली : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई क्षेत्र के पूर्व निदेशक समीर वानखेड़े की आलोचना हो रही है क्योंकि केंद्रीय एजेंसी की विशेष जांच आगे पढ़ें »

ऊपर