दर्दनाकः नदिया में हुये सड़क दुघर्टना में 18 लोगों की मौत

नदिया : शव का अंतिम संस्कार कराने ले जा रही मैटाडोर का एक्सीडेंट हो गया। शनिवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई। 5 और लोग घायल हो गए। घटना नदिया के हंसखाली थाना क्षेत्र के फूलबाड़ी इलाके में एक स्टेट रोड पर हुई। सूत्रों के अनुसार उत्तरी 24 परगना के बगदाद थाना क्षेत्र से एक शव लेकर बीती रात एक मैटाडोर नवद्वीप श्मशान घाट के लिए रवाना हुआ। उसी वक्त जब मैटाडोर नदिया के हंसखली थाना क्षेत्र के फूलबाड़ी क्षेत्र पहुंचा तो वहां पत्‍थर से लदे लॉरी ने मैटाडोर को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बसद वाहन साइड में जा गिरी और 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस बीच देर रात हुए सड़क हादसे के कारण उन्हें बचाने कोई नहीं आया। खबर मिलने के बाद स्थानीय लोगों और हंसखली थाने की पुलिस ने किसी तरह उन्हें बचाया और शक्तिनगर जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने 17 लोगों को मृत घोषित कर दिया। बाकी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि दुर्घटना घने कोहरे और वाहन की तेज गति के कारण हुई। हंसखाली पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: भारत में मिला ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट BA-2

नई दिल्ली: दुनियाभर में कहर ढा रहे कोरोना के ओमिक्रॉन वर्जन के बीच वायरस के एक और वैरिएंट का खतरा मंडराने लगा है। इस वैरिएंट आगे पढ़ें »

ऊपर