नदियाः नाव पटलने से गंगा में डूबीं मां और बेटी, सदमे से व्यक्ति ने खोयी आवाज

घटना में 9 लोगों को बचाया गया
नदियाः परिजन की शादी में भाग लेने नवद्वीप आयी उत्तर 24 परगना के श्यामनगर की निवासी मां और 1 साल 2 महीने की बेटी नाव पलटने से गंगा में डूब गईं। शनिवार की दोपहर शादी समारोह में आये अन्य परिजनों के साथ दोनों मायापुर मंदिर दर्शन के लिए जा रही थीं। नाव पर महिला का पति समर मोहरी भी था जिन्हें बचा लिया गया है हालांकि पत्नी और बेटी की मौत के सदमे से वह कुछ बोल नहीं पा रहा है। मृतका की मां शिप्रा राजवंशी ने बताया कि नवद्वीप थाना अंतर्गत प्राचीन मायापुर के श्रीचैतन्य काॅलोनी के निवासी चाचा के यहां पूजा मोहरी (24) पति व बेटी सायंतिका मोहरी के संग आयी थी। सुबह सभी परिजनों ने मायापुर मंदिर दर्शन की योजना बनायी। उस मुताबिक एक नाव 11 लोगों को मायापुर उतारकर वापस लौटी, फिर उनकी बेटी के साथ 11 परिजन उस पर सवार हुए। बीच गंगा में चकोह में फंसकर नाव पलटी और उसमे सवार सभी लोग धारा में बहने लगे। तभी छोटी डेंगी पर सवार एक मल्लाह और उसके दो सहकर्मी किनारे की ओर लौट रहे थे। डूबते लोगों के पास वे डेंगी ले गये तथा सभी को डेंगी पकड़कर लटके रहने की सलाह दी क्योंकि डेंगी पर सभी लोगों को सवार कराने की क्षमता नहीं थी। डूब रहे तीन बच्चों को डेंगी पर खींच लिया गया। उस बीच दो बड़ी नाव सहायता के लिए पहुंच गई और सभी को उन नावों पर सवार कराकर किनारे लाया गया हालांकि बचाव के आपाधापी के बीच दोनों मां-बेटी डूब चुकी थीं। नाव पलटने की खबर पाकर पुलिस एवं आपदा प्रबंधन टीम मौके पर पहुंची। आपदा प्रबंधन टीम के सदस्य गंगा में शव को तलाशने के काम में जुट हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सेक्स से जुड़ी इन बातों को जानकर लड़कियां हो जाती हैं पागल…

कोलकाता : कपल्स के लिए अंतरंग सम्बन्ध उनके रिश्ते को और मजबूत कर देता है। शादी के बाद शारीरिक संबंध जिंदगी का अहम हिस्सा बन आगे पढ़ें »

सुप्रीम कोर्ट ने वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस

निर्मल मांझी को हटाया गया कोलकाता मेडिकल कॉलेज के रोगी कल्याण समिति के चेयरमैन पद से

टॉयलेट सीट पर बैठकर खेल रहा था गेम, तभी विशाल सांप ने ऐसी जगह काटा आप सोच भी नहीं सकते!

गुप्तांग में चोट, हाथ से पंजा गायब…रीवा में सिर कटी लाश मिलने से दहशत

ब्रेकिंग : राज्यपाल के बदले सभी विश्वविद्यालय क़ी चांसलर होंगी मुख्यमंत्री

दयाबेन को लेकर जेठालाल बोले- दर्शक उनके बिना भी शो को कर रहे पसंद

26 जून को सिलीगुड़ी में चुनाव, नामांकन कल से 2 जून तक

होटल में प्रेमिका के साथ संभोग के दौरान 61 साल के शख्स की हुई मौत

राजस्थान में किसको मिलेगी कांग्रेस की कमान? सामने आई ये जानकारी

ऊपर