नड्डा का तृणमूल पर बड़ा हमला, कहा, तृणमूल में नेता हैं पर नीति नहीं

कोलकाता : बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नेशनल लाइब्रेरी में भाजपा की कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए तृणमूल पर बड़ा हमला बोला। जेपी नड्डा ने कहा ​कि तृणमूल में नेता हैं मगर नीति नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने क्षेत्रीय पार्टियों पर भी बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि क्षेत्रीय पार्टियां परिवार की पार्टी बन गयी हैं। जेपी नड्डा ने कहा, राजनीति में कभी कोई चीज ठहरी नहीं रहती है। कई बार घर के आगे गड़बड़ दिखने पर पूरा संसार गड़बड़ दिखता है, लेकिन ऐसा नहीं है। भाजपा से जुड़ने का मौका ईश्वर के वरदान के समान है। अपने छात्र जीवन को याद करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, ‘मैं 40 वर्षों से राजनीति में हूं। कॉलेज के समय कम्युनिस्ट मुझे कहते थे कि नड्डा यू डोन्ट नो ह्वाट इज रिवोल्यूशन। कांग्रेस कहती थी कि यू डोन्ट नो पॉलिटिक्स। उस समय मैं उनकी बातों से प्रभावित हो जाता तो आज मैं देश की सबसे बड़ी पार्टी का सदस्य व कार्यकर्ता होने का सौभाग्य नहीं मिलता।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर