6 नवम्बर को फिर बंगाल आएंगे नड्डा

कोलकाता : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश भाजपा अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बुधवार को हेस्टिंग स्थित भाजपा कार्यालय में प्रदेश भाजपा की सांगठनिक बैठक हुई, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय, राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, सांसद लॉकेट चटर्जी, कुनार हेम्ब्रम, डॉ. सुभाष सरकार व अन्य मौजूद थे। बैठक के बाद  दिलीप घोष ने कहा कि 6 नवम्बर को जे. पी. नड्डा  बर्दवान जोन और 7 को मिदनापुर जोन के बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।

बर्दवान में 7 पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे नड्डा

यह वर्चुअल बैठक होने वाली है। इस दौरान नड्डा बर्दवान में 7 पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करने के साथ ही वि​भिन्न स्तरों जैसे कि ओबीसी, तपसीली आदि जाति व जनजाति के लोगों के साथ मुलाकात कर सकते हैं। यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले नड्डा गत 19 अक्टूबर को बंगाल आये थे। इधर, पार्टी सूत्रों ने बताया कि नवम्बर और दिसम्बर में भाजपा नेताओं को जोरदार आंदोलन करने के​ निर्देश बैठक में दिये गये हैं। हालांकि आंदोलन की रूपरेखा क्या होगी, यह बाद में तय किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर