दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचे नड्डा, हुआ भव्य स्वागत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार की रात पहुंच गये हैं। आज और कल जेपी नड्डा विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। मंगलवार की रात लगभग 9 बजे जेपी नड्डा कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत अन्य नेता मौजूद थे। आज यानी बुधवार को नड्डा चुंचुड़ा के वंदे मातरम भवन जायेंगे। इसके बाद चंदननगर के रासबिहारी बोस रिसर्च इंस्टीट्यूट का वह दौरा करेंगे। यहां से जेपी नड्डा नेशनल लाइब्रेरी जायेंगे जहां वह राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद नड्डा न्यूटाउन के होटल में ठहरेंगे। वहीं अगले दिन यानी गुरुवार को जेपी नड्डा बेलूड़मठ में जायेंगे। यहां से वह न्यूटाउन के होटल में वापस आयेंगे और फिर साइंस सिटी में जायेंगे। साइंस सिटी में बैठक में शामिल होने के बाद नड्डा कला मंदिर आयेंगे जहां नागरिक सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद जेपी नड्डा वापस दिल्ली लौट जायेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोस्त की हत्या कर उसकी पत्नी को अपने साथ रखा, फिर दो साल बाद…

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा के थाना ऊसराहार क्षेत्र में एक नाले में 22 जून को एक महिला का शव मिला था। जांच में आगे पढ़ें »

ऊपर