कल नड्डा की सभा में नहीं होगी कोई ज्वाइनिंग

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इसे भाजपा का गिरता ग्राफ कहिये या फिर मलमास या पार्टी की कोई रणनीति, लेकिन कल यानी शनिवार को बर्दवान में होने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की सभा में कोई ज्वाइनिंग नहीं होगी। यहां उल्लेखनीय है कि हाल में लक्ष्मी रतन शुक्ला द्वारा तृणमूल के मंत्री पद और हावड़ा सदर के जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिये जाने के बाद अटकलें तेज हो गयी थीं कि नड्डा की सभा में तृणमूल के बड़े चेहरे भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इसमें शिल्पांचल के कुछ विधायकों के अलावा अन्य बड़े चेहरों के नाम सामने आ रहे थे, लेकिन पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस दिन अगर इक्का -दुक्का लोग ज्वाइन करते हैं तो अलग बात है मगर कोई बड़ी ज्वाइनिंग इस दिन नहीं होगी। इधर, 12 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह की हावड़ा में सभा होने की बात भी पहले थी, लेकिन फिलहाल ये सभा भी स्थगित हो गयी है। अब कहा जा रहा है कि अमित शाह 30 जनवरी को बंगाल आ सकते हैं। इस दिन वह ठाकुरबाड़ी में मतुआ सम्मेलन करेंगे और हावड़ा में 12 को होने वाली सभा भी इस दौरान ही हो सकती है। ऐसे में पहले जो कयास लगाये जा रहे थे कि 12 को हावड़ा के बड़े चेहरे शाह की सभा में शामिल होंगे, लेकिन अब ये कयास भी केवल कयास ही नजर आ रहा है। एक तरफ भाजपा की ओर से कहा जा रहा है कि मलमास के कारण फिलहाल कोई ज्वाइनिंग नहीं करायी जा रही है, लेकिन तृणमूल का कहना है कि ये भाजपा का गिरता ग्राफ है और आगे भी तृणमूल समेत अन्य पार्टियों के नेता भाजपा से इसी तरह कन्नी काटेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजीव हमेशा जनता के साथ थे, मेरा समर्थन उनके साथ रहेगा : रुद्रनील

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राजीव बनर्जी के इस्तीफे को लेकर तृणमूल नेता रुद्रनील घोष ने कहा कि वह हमेशा से ही जनता के साथ खड़े रहे आगे पढ़ें »

सड़क दुर्घटना में युवा पत्रकार की मौत

कोलकाता : महानगर में देर रात हुई सड़क दुर्घटना में एक युवा पत्रकार की मौत हो गई। लेक थाने के अंतर्गत लॉर्ड्स मोड़ के निकट आगे पढ़ें »

ऊपर