मुंह बंद करने की चिट्ठी के बाद आमने-सामने होंगे नड्डा व दिलीप

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कोलकाता पहुंच जायेंगे और गुरुवार तक वह कोलकाता में रहेंगे। इस दौरान वह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष के साथ बैठक कर सकते हैं। इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार मौजूद रह सकते हैं। यहां उल्लेखनीय है कि दिलीप घोष को मीडिया के सामने मुंह बंद रखने की चिट्ठी मिलने के बाद जेपी नड्डा के साथ उनकी यह पहली बैठक होगी। जेपी नड्डा ने पार्टी के महासचिव अरुण सिंह द्वारा जो चिट्ठी दिलीप घोष को भिजवायी थी, उसमें उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा था कि कई बार कहने के बावजूद दिलीप घोष ने बात नहीं मानी। गत मंगलवार को दिलीप घोष के यहां ​चिटठी आयी थी जिसके बाद से किसी प्रकार की आलोचना उनके मुंह से नहीं सुनी गयी। ऐसे में दिलीप घोष के साथ बैठक में नड्डा ये बता सकते हैं ​कि उन्हें किस प्रकार प्रदेश नेतृत्व के साथ तालमेल कर चलना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोरोनाकाल भूल गया कुम्हारटोली, प्री कोविड वाली रौनक लौटने लगी

10 दिन पहले ही प्रतिमा आ जायेगी पंडालों में यूनेस्को ने बंगाल के दुर्गापूजा उत्सव को दिया है सांस्कृतिक विरासत का दर्जा एक नजर इस पर कोलकाता में आगे पढ़ें »

ऊपर