बंगाल में नाईट कर्फ्यू को लेकर बड़ी खबर

कोलकाताः कोलकाता के मशहूर रेस्टोरेंट और होटल से नाईट कर्फ्यू तोड़ने और पार्टी करने की घटना सामने आई है। ऐसी घटना सामने आने के बाद से ही कोलकाता पुलिस ने भी सख्त कार्रवाई की है और अपनी निगरानी का दायरा बढ़ाया है।
राज्य में रात 9 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू जारी है। केवल इमरजेंसी सेवाओं को छूट है। बावजूद इसके कई जगहों पर आम जनता से लेकर वाणिज्य प्रतिष्ठानों की लापरवाही साफ देखी जा रही है। ऐसे में राज्य के मुख्य सचिव एचके द्विवेदी ने पुलिस प्रशासन से कड़े कदम उठाने के लिए निर्देश दिया है।
ढीली हुई पाबंदियों पर मुख्य सचिव ने पुलिस प्रशासन को कड़े निर्देश दिये है। वहां से कहा गया है कि सभी जिलों में रात 9 से भोर 5 बजे तक कड़ी निगरानी की जायेगी। कई जगहों पर आम जनता व वाणिज्य प्रतिष्ठान नियमों की अवहेलना कर रहे हैं। उसी के लिये नाका चेकिंग और बढ़ाने का निर्देश दिया गया है। नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ सीपी और जिला पुलिस को कदम उठाने का निर्देश दिया गया है। बॉडर्र एरिया पर भी निगरानी बढ़ाने का निर्देश दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। इस नए किरदार की आगे पढ़ें »

ऊपर