‘मिनी बैंक के तौर पर मेरे घर का इस्तेमाल किया गया’

ईडी अधिकारियों के समक्ष अर्पिता ने दिया बयान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एसएससी घोटाले में गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी ने ईडी अधिकारियों के समक्ष महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। सूत्रों के अनुसार अर्पिता ने ईडी अधिकारियों के समक्ष दावा किया है कि उसके घर को मंत्री पार्थ चटर्जी ने ‘मिनी बैंक’ के तौर पर इस्तेमाल किया है। सूत्रों के अनुसार अर्पिता ने ईडी अधिकारियों को कहा है कि उक्त पूरे रुपये उसके घर के एक कमरे में रखे गए थे। उस कमरे में मंत्री पार्थ चटर्जी और उनके लोगों को प्रवेश की अनुमति थी। अर्पिता ने बताया कि पार्थ चटर्जी हर सप्ताह या फिर हर दिन पर उसके घर आते थे। ईडी सूत्रों के अनुसार अर्पिता ने पूछताछ के दौरान बताया कि पार्थ चटर्जी ने उसके अलावा एक और महिला के घर को ‘मिनी बैंक’ की तरह इस्तेमाल किया था। उक्त महिला भी पार्थ की करीबी बतायी गयी है। सूत्रों के अनुसार पार्थ ने अर्पिता को नहीं बताया था कि उसके घर में कितने रुपये रखे गए हैं। अर्पिता ने बताया कि एक टॉलीवुड ‌अभिनेता ने मंत्री पार्थ चटर्जी से उसका परिचय कराया था। बाद में वे दोनों करीबी हो गए। सूत्रों के अनुसार अर्पिता ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके घर में पार्थ के कर्मी रुपये पहुंचाते थे। फिलहाल ईडी अधिकारी इन तथ्यों की जांच कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रात को साथ में थे दंपति और 1 दोस्त, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव

जयपुर : राजधानी जयपुर में एक युवक की शादी के तीन माह के भीतर ही संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद यह मामला सुसाइड आगे पढ़ें »

जो हमारी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं, ऐसे तृणमूल के आलोचकों की खाल से बनवाएंगे जूते : सौगत रॉय

पति और ससुर को अपने वश में करने के लिए बहू करती थी यह घिनौना काम, सास ने किया…

सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला राजस्थान के मेवात से गिरफ्तार

‘जो आपके कंट्रोल में नहीं…’, ऋषभ पंत ने उर्वशी संग विवाद के बीच शेयर किया ये पोस्ट

तिरंगे की रोशनी से जगमगाया विक्टोरिया

स्वतंत्रता दिवस के पहले हुगली में हथियारों का जखीरा जब्त, 8 गिरफ्तार

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाता सीबीआई के अधिकारी को मिला केन्द्रीय गृह मंत्री पदक

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

ऊपर