मेरे हत्या की साजिश रची जा रही है : शुभ्रांशु

सुबोध ने कहा-हिंसा तृणमूल का कल्चर नहीं है
बीजपुरः बीजपुर केंद्र के भाजपा उम्मीदवार शुभ्रांशु राय उनके प्रतिद्वंद्वी तृणमूल के सुबोध अधिकारी, नैहाटी केंद्र के तृणमूल उम्मीदवार पार्थ भौमिक समेत बीजपुर से लेकर खड़दह तक के कई दिग्गज उम्मीदवारों ने बुधवार को बैरकपुर के प्रशासनिक भवन पहुंच कर अपना नामांकन भरा। नामांकन दर्ज कर बाहर निकले शुभ्रांशु राय पर कथित हमले की कोशिश हुई। उनकी सुरक्षा में लगे सेंट्रल फोर्स के जवानों ने तत्परता के साथ गाड़ी में बैठाकर उन्हें निकाल लिया। हिंसा की इस घटना को लेकर बीजपुर के भाजपा उम्मीदवार ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक उद्देश्य की पूर्ति के लिए उनके हत्या की साजिश रची गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि नामांकन प्रक्रिया पूरी कर लौटने के लिए जैसे ही वे प्रशासनिक भवन से बाहर निकले तभी उन्हें देखकर तृणमूल के कार्यकर्ता आक्रमक मुद्रा में बढ़े हालांकि उनके आक्रमण के पहले ही वे अपनी गाड़ी तक पहुंच गये। शुभ्रांशु राय ने बिना किसी का नाम लिए आरोप लगाये कि प्रशासनिक भवन से बाहर निकलते ही कुछ बाहरी तथा कुछ उनके विधानसभा अंचल के तृणमूल के गुंडों ने आक्रमण किया। पुलिस इस दौरान मूक र्शक बनकर खड़ी रही। प्रदिद्वंद्वी अपनी जीत का मार्ग सुगम करने के लिए उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। उधर, बीजपुर के तृणमूल उम्मीदवार सुबोध अधिकारी ने भी इसदिन अपना पर्चा दाखिल किया। भाजपा उम्मीदवार के आरोप को नकारते हुए उन्होंने पल्टा आरोप लगाया कि गोली बम चलाना भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का कल्चर है जो शुभ्रांशु ने भी अपना लिया है। इस कल्चर में हम विश्वास नहीं करते। हमले में 3 तृणमूल कर्मी घायल हुए हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि अगर हमारे पार्टी के लोगों ने हमला किया है तो फिर हमारे ही कर्मी कैसे जख्मी हुए ? साथ ही उनका आरोप है कि चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था कायम रखना चुनाव आयोग का दायित्व है, जिसके पालन में वह असफल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेहाला पश्चिमः कोरोना भी नहीं रोक सका कदम, मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

- शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान कोलकाताः बेहाला पश्चिम दक्षिण 24 परगना का दूसरा हाई प्रोफाइल सीट है और यहां शनिवार को चौथे चरण में आगे पढ़ें »

वोटों का ध्रुवीकरण बिगाड़ सकता है श्रीरामपुर-चांपदानी का समीकरण

वोटरों की शांति बयां कर रही है परिवर्तन की कहानी ! सन्मार्ग संवाददाता हुगली : चौथे चरण के चुनाव में हुगली की दो सीटें श्रीरामपुर और चांपदानी आगे पढ़ें »

ऊपर