संगीतकार उस्ताद राशिद खान को मिली जान से मारने की धमकी

कोलकाता : शास्त्रीय संगीतकार उस्ताद राशिद खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कोलकाता पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में गिरफ्तार किए गए दोनों ही व्यक्ति उस्ताद राशिद खान के पूर्व कर्मचारी थे। आरोपियों ने संगीतकार से धन राशि की भी मांग की थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक एक आरोपी दिग्गज संगीतकार का पूर्व कार्यालय सहायक था, जिसे उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है, जबकि दूसरे आरोपी को कोलकाता से ही गिरफ्तार किया गया, जोकि संगीतकार के चालक के रूप में काम कर चुका है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने शुरू में ‘सुरक्षा राशि’ के रूप में 50 लाख रुपये की मांग की और बाद में राशि को घटाकर 20 लाख रुपये कर दिया। धन राशि का भुगतान नहीं करने पर उस्ताद राशिद खान को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर