मुर्शिदाबाद : चार महीने पहले की थी लव मैरिज शादी, फंदे से लटकता मिला पति-पत्नी का शव

कोलकाता : झारखंड के दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के जामकांदर गांव में किराए के मकान में रह रहे पति-पत्नी ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे। उनकी पहचान शफीकुल शेख और पारुला बीबी के रूप में हुई है। दोनों ने चार महीने पहले ही प्रेम विवाह किया था। पुलिस को दोनों का शव बुधवार की रात फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दूसरी ओर, मुर्शिदाबाद में यह सूचना पहुंचने के बाद इलाके में कोहराम मच गया है।
शिकारीपाड़ा के थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार पति-पत्नी में अकसर झगड़ा हुआ करता था और आत्महत्या करने से पहले शफीकुल शेख ने अपनी मां से फोन पर कहा था कि दोनों आत्महत्या करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि फोन पर हुई बातचीत के आधार पर शफीकुल के भाई कुछ अन्य लोगों के साथ जामकांदर पहुँचे और पति-पत्नी को फंदे से लटका हुआ देखा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर