खानाकुल में तृणमूल समर्थक की पीट-पीटकर हत्या

तृणमूल ने लगाया भाजपा पर आरोप
भाजपा का आरोपों से इनकार
हुगली : हुगली के खानाकुल के किशोरपुर एक नंबर ग्राम पंचायत इलाके के इच्छापुर में एक तृणमूल समर्थक की पीट-पीटकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में तृणमूल समर्थक सुचांद जाना (32) की मां कौशल्या जाना ने आरोप लगाया कि तृणमूल पार्टी करने के अपराध में उसके बेटे की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि बीती रात बेटा घर से बाहर निकला था तभी कुछ लोगों ने घात लगाकर उस पर हमला कर दिया। उसके शरीर के विभिन्न अंगों ,चेहरे, गले, आंख, धड़ पर बुरी तरह से प्रहार किया गया है। उन्होंने कहा कि बदमाशों ने उनसे उनके कलेजे के टुकड़ा को छीन लिया है। हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने भाजपा पर खून की राजनीति करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि भाजपा आश्रित समा​जविरो​धियों के हाथों सुचांद की हत्या करवायी गयी है। वहीं तृणमूल के आरोपों को खारिज करते हुए आरामबाग भाजपा के अध्यक्ष विमान घोष ने कहा कि बिना पोस्टमार्टम के किस तरह से तृणमूल इस घटना का ठिकरा भाजपा पर फोड़ रही है। पुलिस की तरफ से मामले में केस दर्ज करके घटना की जांच की जा रही है।
फोटो-मृतक सुचांद जाना का फाइल फोटो

शेयर करें

मुख्य समाचार

बच्चों का लिंग परिवर्तन करा करता था उनसे रेप

दिल्ली : जो उम्र बच्चों के खेलने कूदने की होती है, उस उम्र में शुभम (परिवर्तित नाम) के साथ जो कुछ हुआ वो वाकई दिल आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः रोजवैली मामले में शुभ्रा कुंडू गिरफ्तार

कोलकाताः रोजवैली मामले में गौतम कुंडू की पत्नी शुभ्रा कुंडू को ‌गिरफ्तार किया गया। सीबीआई ने शुक्रवार को शुभ्रा को गिरफ्तार किया।   विस्तृत के लिए बने आगे पढ़ें »

ऊपर