टीटागढ़ स्टेशन पर दो भिखारियों का पत्थर से सिर फोड़कर हत्या

टीटागढ़ : टीटागढ़ स्टेशन के 4 नंबर प्लेटफार्म पर रहने वाले दो भिखारियों की गुरुवार की देर रात किसी समय पत्थर से सिर फोड़कर हत्या कर दी गयी। शुक्रवार की सुबह रक्तरंजित अवस्था में एक का शव बरामद किया गया जबकि दूसरे की सांस चलते देखकर जीआरपी ने उसे बी.एन.बोस अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी भी मौत हो गयी। स्थानीय निवासी व हॉकर्स यूनियन के नेता राजेश दास ने आरोप लगाया कि इलाके में सक्रिय समाजविरोधियों ने ​भिखारियों को लूटने के चक्कर में उन्हें इस तरह से मार डाला है। उन्होंने कहा कि भिक्षा मांगकर जो रुपये इनके पास होते हैं वे उन पैसों को अपने पास ही रखते हैं। दोनों के पास से कोई बैग अथवा पैसे नहीं मिले हैं जिससे यही समझा जा रहा है कि एक से पैसे छीनने के लिए पहले ने उस पर हमला किया और इसकी बाद उन्हें देख लेने के कारण दूसरे को भी सिर कुचलकर मार डाला गया। उन्होंने स्टेशन परिसर में हुई इन दो हत्याओं को लेकर यहां की सुरक्षा व्यवस्था भी सवाल खड़े किये हैं। जीआरपी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन हत्याओं के पीछे कोई और भी कारण हो सकता है ​जिस कारण उनके साथ ही रहनेवाली एक महिला व उसकी बेटी से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल मृतकों की आ​धिकारिक तौर पर कोई पहचान नहीं हो पायी है हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि एक व्यक्ति अपना नाम साहाबुद्दीन तो दूसरा फारुख बताया करता था। वह महिला खुद को साहाबुद्दीन की पत्नी बताती थी अतः घटना के बाद भी उसकी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आने और उसके व्यवहार में पायी गयी असं​गतियों को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर जीआरपी ने इस मामले में अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोतिहारी में नाव पलटी, 22 लोग डूबे

मोतिहारीः जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, बताते हैं कि यहां नाव पलटने से 22 लोग डूब गए हैं, सिकहराना नदी में ये आगे पढ़ें »

ऊपर