बंगाल में दुर्गा पूजा से पहले होंगे निकाय चुनाव

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद अब निकाय चुनाव पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। राज्य चुनाव आयोग के सूत्रों ने बताया है कि दुर्गा पूजा से पहले ही राज्य में कोलकाता नगर निगम समेत राज्य के अन्य निकायों में चुनाव करा दिए जाएंगे। इसके लिए तैयारियां पूरी की जा रही हैं। चुनाव को लेकर टीएमसी तैयारी कर रही है, जबकि विधानसभा चुनाव में पराजय के बाद यह चुनाव बीजेपी के लिए अग्निपरीक्षा होगी। दरअसल विधानसभा चुनाव में जीत से उत्साहित तृणमूल कांग्रेस निकाय चुनाव जीतने को लेकर आश्वस्त है। उधर दूसरी और बीजेपी कोलकाता नगर निगम समेत राज्य के अन्य निकायों पर कब्जा करने के लिए कोई भी कोर कसर बाकी रखना नहीं चाहती है। राज्य में कोलकाता नगर निगम समेत कुल 112 निकायों के चुनाव होने हैं। कोरोना महामारी के कारण लंबे समय से निकाय चुनाव लंबित है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज करें ये उपाय, हनुमान जी और शनिदेव की कृपा से दूर …

कोलकाताः शनिवार का दिन न्याय के देवता शनि देव को समर्पित किया जाता है, लेकिन क्या आपको पता है कि इस दिन भगवान हनुमान की आगे पढ़ें »

ऊपर