विपक्षी दलों के विरुद्ध बदले की राजनीति कर रही है तृणमूल कांग्रेस : मुकुल

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस उन नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसा रही है जो तृणमूल छोड़कर भाजपा में आए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल विपक्षी दलों के खिलाफ बदले की राजनीति कर रही है। मुकुल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जब वह या बैरकपुर सांसद अर्जुन सिंह तृणमूल में थे तब उनके विरुद्ध कोई मामला नहीं था लेकिन जब से अर्जुन और मैं भाजपा में शमिल हुए हैं, मेरे खिलाफ 55 मामले दर्ज हुए और उनके (अर्जुन) खिलाफ 65 मामले दर्ज हुए। अर्जुन के बेटे पर भी झूठे मामले दर्ज किये गए। उन्होंने कहा कि तृणमूल बदला लेने वाली सरकार है जो अगले विधानसभा चुनाव में हारेगी। एक प्रश्न के उत्तर में मुकुल राॅय ने कहा कि वह उच्चतम न्यायालय द्वारा शुक्रवार को दिए गए निर्णय का स्वागत करते हैं जिसमें रॉय समेत पांच भाजपा नेताओं को अंतरिम सुरक्षा दी गई है। पश्चिम बंगाल में मुकुल रॉय, अर्जुन सिंह और कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किये गए थे। मुकुल रॉय ने कहा कि हम उच्चतम न्यायालय के आदेश का स्वागत करते हैं। हमें पता है कि सत्य की विजय होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

SIT constituted in body trade case

हरिश्चंद्रपुर से 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्कर गिरफ्तार

कूचबिहार के दिनहाटा से मालदह के हरिश्चंद्रपुर आये थे तस्कर मालदहः मालदह के हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत अंगारमनी क्षेत्र से पुलिस ने 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्करों आगे पढ़ें »

घर में मौजूद ये तीन चीजें हैं बड़े काम की, जो खोलती हैं तरक्की के दरवाजे

कोलकाता : कभी-कभी जीवन में आने वाली बड़ी-बड़ी समस्याओं का हल घर में ही मौजूद होता है लेकिन हमें जानकारी नहीं होने के कारण हम आगे पढ़ें »

ऊपर