भाजपा में सेंध लगाने लगे मुकुल रॉय, आज इन नेताओं की हुई टीएमसी में एंट्री

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा से नेताओं के जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तृणमूल कांग्रेस में मुकुल रॉय की वापसी के बाद भाजपा नेता ममता बनर्जी की पार्टी (टीएमसी) में शामिल हो रहे हैं। सोमवार को उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार के भाजपा जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा समेत भाजपा के 8 नेता तृणमूल में शामिल हो गए हैं। सुखेंदु शेखर रॉय और ब्रात्य बसु की उपस्थिति में सभी नेताओं ने टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की।
गंगा प्रसाद शर्मा 2015 से ही जिले में भाजपा के अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहे थे। हालिया विधानसभा चुनाव में भाजपा ने इस जिले में शानदार प्रदर्शन किया था और सभी 5 सीटों पर जीत हासिल की थी। लेकिन अब शर्मा का भाजपा छोड़ना बड़ा झटका है।

शर्मा के टीएमसी में शामिल होने के दौरान मुकुल रॉय का मौजूद रहना बताता है कि इसमें उनकी भी अहम भूमिका हो सकती है। मुकुल रॉय ने 2017 में जब भाजपा का दामन थामा था तो बड़ी संख्या में टीएमसी के नेताओं ने भगवा दल जॉइन किया था। ऐसे में अब उनके एक बार फिर से टीएमसी में जाने से बड़ी संख्या में नेताओं के भाजपा छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। शर्मा के टीएमसी में शामिल होने के मौके पर मुकुल रॉय ने कहा कि भाजपा ने उत्तर बंगाल से ही सबसे ज्यादा सीटें 2019 के लोकसभा चुनाव और अब हुए विधानसभा चुनाव में जीती थीं। ऐसे में यहां से नेताओं का छोड़ना बंगाल से बीजेपी के खात्मे की शुरुआत है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग….

कुछ सिनेमा हाल मालिकों ने सिंगल स्क्रीनिंग के साथ शुरू किया परिचालन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शहर के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर