जरूरत पड़ी तो टाटा को दुबारा वापस लाने की फरियाद लगाएंगे – मुकुल राय

हुगली : सिंगुर में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय ने कहा कि सिंगुर आंदोलन में तृणमूल का साथ देकर उन्होंने अपनी जिंदगी में सबसे बड़ी भूल की है। उसका प्रायश्चित तभी संभव है जब वह भाजपा के झंडे के साथ तृणमूल सरकार को बंगाल से बेदखल करेंगे। मुकुल राय ने सिंगुरवासियों के कल्याण के लिए टाटा के कारखाने को पुनर्स्थापित करने की जरूरत को बताते हुए कहा कि यदि दुबारा सिंगुर में टाटा के कारखाने को स्थापित करने की जरूरत पड़ी तो वे सिंगुर के लोगों को साथ में लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यहां फरियाद लगाएंगे। मुकुल राय ने कहा कि साल 2021 का विधानसभा चुनाव पूरी तरह से केंद्रीय वाहिनी की देखरेख में होगा। इसलिए लोगों को निर्भय होकर मतदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि साल 2016 की तरह बंगाल में वोट लूट इस बार नहीं होने वाला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर