बैठक में नहीं पहुंचे मुकुल, कहा, परेशान हूं, आमंत्रण भी नहीं मिला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वरिष्ठ भाजपा नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय मंगलवार को पार्टी की सांगठनिक बैठक में नहीं पहुंचे। इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का माहौल तेज है। हालांकि मुकुल राय का कहना है कि वह फिलहाल परेशान हैं और उन्हें बैठक के लिए आमंत्रण भी नहीं मिला है। इधर, दूसरी ओर, संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मुकुल राय को बैठक की सूचना दी गयी थी।
क्या कहा मुकुल राय ने
मुकुल राय ने बैठक को लेकर कहा कि उन्हें इसके लिए आमंत्रण नहीं मिला था जिस कारण वह नहीं गये। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि फिलहाल वह काफी परेशान हैं। मुकुल राय ने कहा, ‘मुझे किसी ने बैठक के बारे में नहीं बताया। मैं अभी ये सब में नहीं हूं, खुद की तकलीफों से परेशान हूं।’ यहां उल्लेखनीय है कि मुकुल राय की पत्नी फिलहाल काफी बीमार चल रही हैं। कुछ दिन पहले ही मुकुल और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हुए थे। वहीं दिलीप घोष ने बैठक में शारीरिक तौर पर उपस्थित रहने के लिए कहा था जिस कारण संभवतः मुकुल ने भीड़ में जाना उचित नहीं समझा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ धोखा, फर्जी टीकाकरण शिविर में लगवा दी ‘वैक्सीन’

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ 'धोखा' हो गया है। दरअसल, सांसद चक्रवर्ती ने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता आगे पढ़ें »

सेंट्रल एवेन्यू के कपड़े के गोदाम में लगी आग

कोलकाताः जोड़ासांको थाना अंतर्गत 155 सेंट्रल एवेन्यू के एक बिल्डिंग के एक तल्ले पर स्थित रुमाल के गोदाम में आग लग गई। बुधवार की दोपहर आगे पढ़ें »

ऊपर