भाजपा की रैली पर हमले को लेकर मुकुल ने की राज्यपाल से शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाते हुए एक बार फिर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय राज्यपाल जगदीप धनखड़ के पास पहुंचे। गत साेमवार को चारू मार्केट थाना के सामने भाजपा की रैली पर हमले की घटना को लेकर उन्होंने राज्यपाल से शिकायत की है। राज्यपाल से मुलाकात के बाद फिर मुकुल राय ने राज्य में राष्ट्रपति शासन की बात कही। ऐसे ही आरोपों के साथ आज यानी बुधवार को भाजपा नेता राज्य चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटायेंगे। इधर, राजभवन से निकलने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मुकुल राय ने कहा, ‘राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है। जेपी नड्डा, दिलीप घोष समेत भाजपा के नेताओं और मं​त्रियों पर भी हमले हुए हैं। ऐसे में धारा 356 जारी करने के अलावा कोई और उपाय नहीं है। खेजुरी में जो घटना हुई, उसकी जानकारी भी हमने राज्यपाल को दी है।’ पुरुलिया में मुख्यमंत्री की सभा में विवाद को लेकर मुकुल राय ने कहा, ‘सरकार उनकी, प्रशासन उनका। गिरफ्तार कीजिये, भाजपा ऐसा काम नहीं करती है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर