पत्नी समेत कोरोना संक्रमित हुए मुकुल

पत्नी अस्पताल में, होम आइसोलेशन में मुकुल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व विधायक मुकुल राय कोरोना संक्रमित हो गये हैं। उनकी पत्नी कृष्णा राय को भी कोरोना हो गया है। मुकुल साल्टलेक के घर में होम आइसोलेशन में हैं, लेकिन उनकी पत्नी की ​स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें साल्टलेक के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। इस बारे में मुकुल राय के करीबियों का दावा है कि अभी तक मुकुल राय ने वैक्सीन नहीं ली थी। कृष्णानगर उत्तर से मुकुल राय विधायक बने हैं। सत्ता में आने का सपना देखने वाली भाजपा को भले ही विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन मुकुल राय लगातार ही बाहर आना-जाना कर रहे थे। यहां तक कि पार्टी की बैठक में भी वह शामिल हुए थे और शपथ लेने के लिए विधानसभा भी गये थे। इसके बाद ही वह कोरोना संक्रमित हो गये। मुकुल के करीबियों ने कहा कि कोरोना रिपोर्ट पॉ​जिटिव आयी है, लेकिन वह स्थिर हैं। कुछ दिन पहले अस्वस्थ लगने के बाद उन्होंने अपना और पत्नी का कोरोना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर पर पीएम मोदी की मीटिंग से पहले 48 घंटे का अलर्ट, हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस सस्पेंड

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में गुरुवार (24 जून) को जम्मू-कश्मीर को लेकर बैठक होनी है, जिसमें जम्मू-कश्मीर की पार्टियों के नेता आगे पढ़ें »

दिलीप घोष का नुसरत जहां पर हमला, कहा- सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को कर रही हैं शर्मसार

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री नुसरत जहां पर एक बार फिर हमला बोला आगे पढ़ें »

ऊपर