अधिकारी परिवार के घर के ऊपर ड्रोन उड़ाये जाने से भड़के सांसद

खड़गपुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी के अधिकारी परिवार के आवास का नाम शांतिकुंज है। शुक्रवार को इस शांतिकुंज के ऊपर से ड्रोन उड़ाए जाने पर तमलुक के टीएमसी सांसद दिव्येंदु अधिकारी आग बबूला हो गए। उन्होंने अपने मकान के ऊपर से ड्रोन उड़ाए जाने का विरोध करते हुए इसे लेकर टीएमसी पार्टी समेत राज्य व केंद्र सरकार को पत्र लिखने का निर्णय लिया है। सांसद का कहना है कि उनके परिवार पर निगरानी के लिए ही यह ड्रोन उड़ाया गया है। उन्होंने कहा कि इस दिन वह अपने घर के आंगन में बैठ कर पढ़ रहे थे, लेकिन इसी दौरान उनके घर के ऊपर से ड्रोन उड़ाया गया है। ड्रोन उड़ाने वाले की पहचान करने के लिए जब वे छत पर गए तो देखा कि बगैर परिचय पत्र व सादी वर्दी में कुछ लोग उनके घर के सामने टहल रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर प्रशासन पर निशाना भी साधा। सांसद का आरोप है कि ड्रोन उड़ाए जाने के बारे में जब उन्होंने थाने में फोन किया तो किसी भी पुलिस कर्मी ने उनका फोन नहीं उठाया। मालूम हो कि टीएमसी सांसद दिव्येंदु अधिकारी के भाई शुभेन्दु अधिकारी के भाजपा में शामिल होने के बाद से ही एक प्रकार से पूरा अधिकारी परिवार स्थानीय टीएमसी के लिए आंख की किरकिरी बन गया है। शुभेन्दु अधिकारी के दलबदल किए जाने पर विधानसभा चुनाव के दौरान तो टीएमसी के नेताओं ने अधिकारी परिवार पर जमकर जुबानी निशाना भी साधा था, लेकिन शुभेन्दु अधिकारी के पिता व कांथी के सांसद शिशिर अधिकारी तथा उनके भाई दिव्येंदु अधिकारी ने अभी भी टीएमसी से किनारा नहीं किया है। इधर, ड्रोन उड़ाए जाने के विवाद के बीच सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि उनकी नेत्री ममता बनर्जी ही हैं और लोकसभा में उनके दल के नेता सुदीप बनर्जी तथा मुख्य सचेतक सांसद कल्याण बनर्जी हैं। उम्मीद है कि टीएमसी नेत्री ममता बनर्जी उनकी शिकायतों पर अवश्य ही गौर फरमाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर