लोकल ट्रेनों को चलाने के लिए सांसद ने की डीआरएम से मुलाकात

कसबा कांड की केंद्रीय संस्था जांच करे
हावड़ा : लोकल ट्रेनों को चलाने के लिए हुगली की सांसद लॉकेट चट​र्जी ने हावड़ा के डीआरएम एम सुमित नरूला से मुलाकात की। गत दो दिन पहले सोनारपुर और इसके बाद मल्लिकपुर में यात्रियों ने विरोध जताया था, इसलिए उन्होंने डीआरएम को लिखित पत्र भी दिया। उन्होंने कहा कि ट्रेन परिसेवाओं को फिर सामान्य करने की जरूरत है, क्योंकि रोजाना खर्च होनेवाले किराये से दो गुणा ज्यादा किराया देकर लोगों को सफर करना पड़ रहा है, इसलिए उनके पास उनकी कमाई ही नहीं बच रही है। उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री राज्य में उपचुनाव करवा सकती हैं लेकिन ट्रेन परिसेवाओं को सामान्य नहीं कर पा रही हैं। संवाददाताओं से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कसबा कांड की जांच केंद्रीय संस्थान की ओर से की जानी चाहिए, क्योंकि गिरफ्तार देवांजन के राज्य के मंत्री व नेताओं से घनिष्ठ सम्पर्क हैं। उन्हाेंने राज्य सरकार की मदद से सफेद व नीले रंग का बेलून लगाकर उन्होंने 2 हजार लोगों को फेक वैक्सीन लगवायी है। इस मामले में और भी लोग जुड़े हुए हैं। ऐसे में अगर केंद्रीय संस्थान से जांच करायी गयी तो कई खुलासे संभव हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सिलीगुड़ी में कोरोना के 172 गुना अधिक संक्रामक डेल्टा वेरिएंट ने दी दस्तक

डेल्टा और यूके वेरिएंट के केस सिलीगुड़ी में पाया जाना चिंताजनक लेकिन लोगों की जान जाने का खतरा अपेक्षाकृत कम है: डॉ. संदीप सेन गुप्ता, आगे पढ़ें »

ऊपर