आनंदपुर में मेटाडोर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आनंदपुर थानांतर्गत बासंती हाईवे पर मेटाडोर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। हादसे में दो युवक घायल हो गए। मृतक का नाम मो.ओबायेस (25) है। वह तालतल्ला के अलीमुद्दीन स्ट्रीट का रहनेवाला था। घायलों के नाम मो. विशाल और इरफान हुसैन (32) हैं। दोनों ही अलीमुद्दीन स्ट्रीट के रहनेवाले हैं । घायलों का इलाज एसएसकेएम अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर 12 बजे जब एक बाइक पर सवार तीन युवक सोनारपुर के गांव से कोलकाता की तरफ आ रहे थे तभी उल्टा दिशा से आ रहे मेटाडोर ने उन्हें टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों के दाहिने तरफ चोट आयी। घायलों को उद्धार कर एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान मो.ओबायेस की मौत हो गयी। पुलिस ने मामले में मेटाडोर ड्राइवर को हिरासत में लेकर वाहन को जब्त कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर