दो ट्रकों के बीच फंसी मोटरसाइकिल, दो लोगों की मौत

हावड़ा : हावड़ा जिले में तेज गति से चलाए जा रहे दो ट्रकों के बीच मोटरसाइकिल के फंस जाने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर बनिताल के पास उस समय हुई, जब शेख शकील (20) और सबीना परवीन (19) बगनान से बौरिया की ओर जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, मोटरसाइकिल शकील चला रहा था और उसकी मोटरसाइकिल तेज गति से चलाए जा रहे दो ट्रकों के बीच फंस गई, जिसके बाद शकील ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और दोनों गिर गए। उन्होंने बताया कि इसी दौरान एक ट्रक सबीना के ऊपर चढ़ गया और उसका सिर कुचल दिया, जबकि दूसरा ट्रक शकील को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे पलट गया। सबीना की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग शकील को उलुबेरिया अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया गया है, लेकिन उनके चालक और खलासी घटनास्थल से भाग गए। इस हादसे के कारण यातायात बाधित हो गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोरोना वैक्सीन को लेकर एनआरएस व आईएसआई के सर्वे में बड़ा खुलासा

दो डोज लेने वाले हेल्थ केयर वर्कर में 100% एंटीबॉडी विकसित सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः एनआरएस व ह्यूमन जेनेटिक्स यूनिट के आईएसआई के एक सर्वे में खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर