प्रेमी के साथ घर बसाने के लिये बेटी के गहने लेकर चंपत हुई मां

तमलुक : पूर्व मिदनापुर जिले के तमलुक थाना इलाके में रहने वाली एक महिला अपना घर बसाने के लिये बेटी के गहने लेकर फरार हो गयी। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुयी है। उस महिला का पति अपनी पत्नी और बेटी के गहने वापस पाने के लिए थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उसे उम्मीद है कि पुलिस गहने वापस दिलाने में मदद करेगी।
सूत्रों के मुताबिक, पूर्व मिदनापुर जिले के तमलुक थाना इलाके के श्रीरामपुर गांव की रहने वाली महिला के पति ने कुछ दिनों पहले ही तमलुक श्रीरामपुर सड़क पर एक होटल खोला था। दोनों पति पत्नी मिलकर होटल चला रहे थे। काम के सिलसिले में उस महिला के पति को अक्सर बाहर जाना पड़ता था। इसी दौरान महिला का एक युवक के साथ परिचय हुआ। वह युवक भी विवाहित है। सूत्रों के अनुसार महिला और युवक के बीच घनिष्ठता बढ़ती गयी। दोनों एक साथ रहना चाहते थे। इसी वजह से महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। सूत्रों के अनुसार महिला अपनी बेटी के विवाह के लिये बनवाये गये गहने और घर में पड़े रुपये भी साथ लेती गयी। घटना के बारे में महिला के पति की ओर से लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर