नशे के लिए मां ने नहीं दिये पैसे तो बेटे ने कर दी हत्या

मामले को छिपाने के लिए शव को फेंक दिया था तालाब में
2 दिनों के बाद आखिरकार अभियुक्त हुआ गिरफ्तार
बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के नैजाट थाने की पुलिस ने नशे के लिए पैसे नहीं देने पर मां की हत्या कर शव को तालाब में फेंक देने के आरोप में अभियुक्त बेटे को गिरफ्तार कर लिया। उसका नाम ईश्वर बर है। पुलिस ने अभियुक्त को गुरुवार को बशीरहाट कोर्ट में पेश कर हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले 2 दिनों से ईश्वर की मां शिवानी बर लापता थीं। उनके परिजनों व पड़ोसियों ने पहले उनकी तलाश की और जब उनका कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने बुधवार को शिवानी के लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज की। इसके बाद छानबीन में जुटी पुलिस ने बुधवार की शाम घर के निकट ही तालाब से शिवानी का शव बरामद किया। शिवानी का शव बरामद होने को लेकर इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया और उन्होंने इसके पीछे उसके बेटे का ही हाथ होने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि शिवानी का बेटा ईश्वर नशे का आदी है और वह नशेे के लिए इसके पहले भी कई बार अपनी मां पर हमला कर चुका है। लोगों से मिली इस जानकारी पर पुलिस ने संदिग्ध बेटे ईश्वर बर को नैहाट जेटी घाट इलाके से पकड़ा। इसके बाद हत्या की बात स्वीकार करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि मंगलवार को वह नशे के लिए अपनी मां से रुपये मांग रहा था मगर वह मना कर रही थी जिस पर उसने बेकाबू होकर मां के सिर पर भारी चीज से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और फिर हत्या की बात को छिपाने के लिए उसने शव को तालाब में फेंक दिया। आसपास के लोगों के पूछने पर उन्हें बताया कि मां लापता हो गयी है। कुछ एक साल पहले ईश्वर के पिता की मौत हो गयी थी जिसके बाद शिवानी मिलने वाले सरकारी भत्ता से ही घर चलाती थी। वहीं ईश्वर दिनमजदूरी करता था मगर वह जो भी पैसे कमाता था उसे नशे में खर्च देता था। यही कारण है कि मां-बेटे में आये दिन झमेला लगा रहता था। इन दिनों ईश्वर के पास काम नहीं था और वह नशे के लिए अपनी मां से पैसे मांगता था। गत मंगलवार को भी उसने मां से पैसे मांगे मगर मां के पास पैसे नहीं होने से उसने मना कर दिया था जिस कारण ही बेटे ने उसकी हत्या कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज राज्य में कोरोना ने छीन ली…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 608 नए मामले सामने आए। कोविड संक्रमण से एक दिन में 13 की मौत दर्ज आगे पढ़ें »

ऊपर