पड़ोसी के घर से बरामद हुई मां-बेटी की लाश

कृष्णनगर : लापता मां और उसकी दो वर्षीया बेटी की लाश पड़ोसी के घर से बरामद की गई। स्थानीय लोगों ने लाश बरामद की और उसके बाद गुस्सायी भीड़ ने घर में जम कर तोड़फोड़ की। पुलिस जब लाश ले जाने लगी तो उसमें भी भीड़ ने बाधा डाली। किसी तरह उग्र भीड़ शांत की जा सकी।
यह घटना नदिया जिले के चापड़ा थाने के अंतर्गत गाछा गांव की है। मां का नाम मुमताज मंडल और बेटी का नाम मुश्कान था। मुमताज मंडल के पति निजामुल मंडल ने बताया कि वे रोज की तरह खानेपीने के बाद अपने काम पर चले गए थे। मुमताज और मुस्कान को पड़ोस की ताहिरा मंडल के घर जाना था। ताहिरा मुमताज के एक गहने की डिजायन देखना चाहती थी। लिहाजा पति के जाने के बाद मुमताज अपनी बेटी को लेकर ताहिरा के घर चली गई। इसके बाद से मां बेटी का पता नहीं चला। ताहिरा से पूछे जाने पर वह भी कुछ नहीं बता पायी। इसके बाद इसकी शिकायत थाने में की गई। पुलिस भी मामले की खोजखबर लेने लगी। शुक्रवार की सुबह जब स्थानीय लोग ताहिरा के घर गए तो देखा कि वहां मुमताज और उसकी बेटी की लाश पड़ी है। इसके बाद ही उत्तजित लोगों ने ताहिरा के घर पर हमला कर दिया। मृतका के पति निजामुल मंडल का आरोप है कि ताहिरा और उसके पति इस्माइल ने गहने की लालच में आकर यह हत्या की है। हालांकि वे इस बाबत साफ-साफ कुछ नहीं बता पा रहे हैं। चापड़ा थाने की पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है। इस्माइल मंडल और ताहिरा मंडल दोनों ही घर से लापता हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में चुनावी हलचल के बीच राजनीति में आने के सवाल पर गांगुली ने दिया ये जवाब

कोलकाताः बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सियासी एंट्री की अटकलें तेज हैं। इसे लेकर सोमवार को सौरव गांगुली ने बातचीत आगे पढ़ें »

…मछली पकड़ रहे आठ साल के बच्चे को मगरमच्छ ने निगला

कोलकाता : आपने कई खतरनाक जानवरों के बारे में सुना होगा, जो इंसानों को सीधे ही निगल जाते हैं। इनमें से एक जानवर मगरमच्छ भी आगे पढ़ें »

ऊपर