मां ने बेटी का सिर काटकर कहा- मैंने उसका सिर काट दिया…

खड़गपुर/कांथी: एक मां ने अपनी 9 वर्षीय नाबालिग बेटी का सिर धारदार हथियार से काट कर उसकी हत्या कर दी। वार इतना जोर से किया गया कि नाबालिग का सिर धड़ से अलग हो गया। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी और पुलिस को सूचित किया गया, जिससे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मृतका की अभियुक्त मां को हिरासत में ले लिया है। घटना पूर्व मिदनापुर जिले के खेजुरी थाना इलाके की है।
घटना के बारे में जानकारी मिली कि बुधवार की सुबह 9 बजे के समय खेजुरी थाना इलाके के खेजुरी विद्यापीठ इलाके में रहने वाली एक महिला सागरिका पात्र अचानक अपने घर से निकली और चिल्ला चिल्ला कर बांग्ला में कहने लगी कि ‘‘वह कह रही थी कि खाना बनाओ, लेकिन अब वह परेशान नहीं करेगी, मैंने उसका सिर काट दिया है। अच्छा किया मेरी बेटी है, मैंने उसका सिर काट दिया। उसके बाद महिला ने कहा कि वह अब दूसरे जगह पर चली जायेगी’’। विस्तृत खबर पढ़े कल के सन्मार्ग में।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

लोकल ट्रेन चलाने की मांग को लेकर यात्रियों ने घंटों किया अवरोध

सोनारपुर रेलवे स्टेशन पर लोगों ने रोका अप कैनिंग स्टाॅफ स्पेशल कोलकाता : राज्य भर में कोरोना का कहर जारी है। इस पर ही लगाम लगाने आगे पढ़ें »

ऊपर