छत पर कपड़ा सुखाने के दौरान मां-बेटे आये करंट की चपेट में

बनगांव के ट-बाजार में दो मौतों से मचा हड़कंप
​बिजली का तार टूटकर गिर पड़ा था कपड़ा सुखाने के तार पर
बनगांव : शुक्रवार की सुबह बनगांव थाना अंतर्गत ट-बाजार इलाके में करंट लगने से मां-बेटे की मौत को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक बेटे का नाम ऋषभ अधिकारी है जबकि मां का नाम मीता अधिकारी है। मिली जानकारी के अनुसार रोज की तरह ही शुक्रवार की सुबह भी ऋषभ नहाने के बाद छत पर बंधे जीआई तार पर कपड़े सुखाने के लिए डालने गया था। उस तार से बिजली के तार के छू जाने की जानकारी उसे नहीं थी, यही कारण है कि जैसे ही ऋषभ ने तार पर गीला कपड़ा डाला वह तार से चिपक गया। दूसरी ओर बेटे की चीख सुनकर वहां पहुंची मीता ने उसे बचाने की कोशिश की मगर वह भी करंट की चपेट में आ गयी। इस बीच कुछ लोगों ने मां-बेटे को इस तरह से छटपटाते हुए देखा तो उन्होंने किसी तरह से दोनों को छुड़ाया और उन्हें बनगांव महकमा अस्पताल ले गये। डॉक्टरों ने चिकित्सा शुरू की थी मगर इसके पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता व मीता के पति तपन अधिकारी ने आरोप लगाया कि लगातार हुई बारिश के कारण ही कहीं कोई तार टूटकर उसकी छत पर गिरा था। इस कारण ही आज उनकी पत्नी व बेटा इस हादसे के शिकार हो गये। उन्होंने आरोप लगाया कि बिजली विभाग को इन कमजोर तारों की मरम्मत को लेकर तत्परता दिखानी होगी, नहीं तो इस तरह से ही परिवार उजड़ते रहेंगे। दूसरी ओर घटना की खबर पाकर बनगांव थाने की पुलिस वहां पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर घटना की छानबीन शुरू की है। थाने में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर