ममता की भाभी के लिए प्रचार करना चाहती हैं मां व माकपा नेत्री

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः ऐसी दुविधा में शायद ही कोई रहा होगा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का अपना वार्ड 73 नंबर है। इसी वार्ड में ममता ने अपने भाई कार्तिक बंद्योपाध्याय की पत्नी काजरी बनर्जी को प्रत्याशी बनाया है। हालांकि उम्मीदवार के तौर पर वह एक नया चेहरा हैं, लेकिन काजरी पड़ोस की एक महिला हैं, जिन्हें लोग जानते हैं। इसी क्षेत्र में उनकी मां भारती सेनगुप्ता सीपीएम नेता हैं। वह टीम के अनुशासन को जानती हैं। लेकिन उसके बाद भी भारती देवी एक दिन अपनी बेटी के प्रचार में उतरना चाहती हैं। क्या यह भी संभव है?स्वयं माकपा नेता की बेटी ममता बनर्जी के परिवार की दुल्हन हैं। तृणमूल उम्मीदवार ने मां भारतीदेवी से अनुरोध किया था कि वह अपनी बेटी के प्रचार में कम से कम एक बार उतरें। लेकिन उनकी टीम ने यह भी कहा है कि ऐसा संभव नहीं है। भारती देवी पार्टी की चेन जानती हैं। भारती देवी के अपनी बेटी के प्रचार में आने की कोई संभावना नहीं है। वह इसे समझने में भी सक्षम है। हालात जो भी हों, काजरी शनिवार से छोटे-छोटे समूहों में प्रचार कर रही हैं। जानकार सूत्रों के मुताबिक, पार्टी का चुनाव चिन्ह दिखाकर चुनाव जीतने के बाद भी कई लोगों ने संगठन को मजबूत करने के लिए कुछ नहीं किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: भारत में मिला ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट BA-2

नई दिल्ली: दुनियाभर में कहर ढा रहे कोरोना के ओमिक्रॉन वर्जन के बीच वायरस के एक और वैरिएंट का खतरा मंडराने लगा है। इस वैरिएंट आगे पढ़ें »

ऊपर