राज्य में पहुंचे दो लाख से अधिक टीके

कोलकाताः केंद्र से वैक्सीन को लेकर कोई ‘उम्मीद’ नजर नहीं आ रही है। इसलिए राज्य सरकार ने स्वयं ही वैक्सीन लाने की पहल की है। इस हिसाब से बुधवार सुबह राज्य में 2 लाख 12 हजार 480 कोविशिल्ड टीके पहुंचे। यह उद्धरण राज्य सरकार की ओर से किया गया था। वैक्सीन बुधवार सुबह करीब नौ बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंची। फिलहाल नवान्नो सचिवालय इस टीके से राज्य में टीकाकरण में तेजी लाना चाहता है। संयोग से, राज्य में 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए दूसरा टीकाकरण कार्यक्रम चल रहा है, साथ ही 18-44 वर्ष के लोगों के लिए भी टीकाकरण कार्यक्रम भी चल रहा है। पता चला है कि राज्य में 18-44 साल के लोगों का टीकाकरण घट रहा था। लेकिन पुणे के सेरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से बुधवार को दो लाख से ज्यादा वैक्सीन आने से फिलहाल कुछ समस्या सुलझ गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने छीन ली फैंस के चेहरे से मुस्कान

साउथैम्पटन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन का खेल शुक्रवार को लगातार बारिश के कारण नहीं हो पाया। आज पूरे आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः मिल्खा सिंह की सेहत बिगड़ी

चंडीगढ़: भारत के महान धावक मिल्खा सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए पीजीआईएमईआर अस्पताल ने कहा कि शुक्रवार को उनका ऑक्सीजन स्तर गिर गया और आगे पढ़ें »

ऊपर