दुआरे सरकार में 1 करोड़ से अधिक रजिस्ट्रेशन दर्ज

8 दिन के कैंप में इतने लोगों ने भरा परचा
ट्वीट कर ममता ने दी टीम को बधाई
लक्ष्मी भण्डार के आवेदन सबसे अधिक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुआरे सरकार की कैंप लगे महज 8 दिन हुए जिसमें एक करोड़ से अधिक लोगों ने रजिस्ट्रेशन दर्ज कराया है। इस बाबत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर अपने टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह राज्य सरकार की बड़ी सफलता है जहां इतनी बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है। सरकार की कोशिश है कि समस्त सरकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचे। ममता ने मुख्य सचिव एच के द्विवेदी के मार्फत राज्यभर के डीएम को धन्यवाद दिया तथा दुआरे सरकार को और बेहतरीन तरीके से पूरा करने का दिशा-निर्देश दिया। इन आठ दिनों में सबसे अधिक लोगों की भीड़ दक्षिण 24 परगना में रही तथा सबसे कम लोग कलिम्पोंग के कैंपों में पहुंचे। मुर्शिदाबाद दूसरे नंबर पर रहा जबकि उत्तर 24 परगना तीसरे जगह पर था। कोलकाता में भी लाखों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी।
दुआरे सरकार 16 अगस्त से शुरु हुआ है। चूंकि इस बार लक्ष्मी भण्डार योजना का फार्म भी यहां मिल रहा है इसलिए लोगों की अतिरिक्त भीड़ कैंपों में जुट रही है। कई जगह तो स्थिति अफरा-तफरी तक की बनी रही जिसे देखते हुए स्थानीय प्रशासन को सख्त होने का निर्देश दिया गया है। इधर लक्ष्मी भण्डार योजना के फार्म को लेकर भी कई आरोप सामने आते देख सरकार की तरफ से निर्देश जारी किया गया कि कैंप में पार्टी नेताओं को किसी भी हाल में एंट्री नहीं दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किस वक्त नहाने से होते हैं सबसे ज्यादा फायदे…

कोलकाता : नहाना आपकी दैनिक दिनचर्या का अहम हिस्सा है और आपकी हेल्थ के लिए सबसे अहम चीज है। ये तो आप जब जानते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर