कल तक उत्तर बंगाल और सिक्किम के हिस्सों में आयेगा मानसून

सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : मंगलवार की शाम महानगर में झमाझम बारिश हुई। वहीं अलीपुर मौसम विभाग के क्षेत्रीय निदेेशक जी. के. दास ने बताया कि कल यानी गुरुवार तक उत्तर बंगाल के हिस्सों और सिक्किम में मानसून का प्रवेश होगा। ऐसे में आम समय से 4 से 5 दिन पहले ही मानसून का प्रवेश हो जाएगा। जी. के. दास ने कहा, ‘मानसून के लिए स्थितियां ठीक हैं और अगले 2-3 दिनों में यह उत्तर बंगाल व सिक्किम में प्रवेश कर जाएगा।’ उन्होंने कहा कि इस साल मानसून पश्चिम बंगाल के उत्तरी हिस्सों में 4 से 5 दिन पहले ही आ जाएगा। अमूमन 10 से 15 जून के बीच पश्चिम बंगाल में मानसून आता है। उन्होंने कहा कि कूचबिहार और अलीपुरदुआर में कल सुबह भारी बारिश की संभावना है। वहीं पहाड़ी क्षेत्रों जैसे कि दार्जिलिंग, कालिम्पोंग और जलपाईगुड़ी में भी भारी बारिश हो सकती है।इस दौरान 30 से 40 कि.मी. प्रति घण्टे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब केवल एक आधार कार्ड से ही मिल सकेगा लर्नर लाइसेंस

एक दिन का कोटा हो जा रहा पूरा आ रहे हैं 150 आवेदन नहीं जाना होगा आरटीओ कार्यालय में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले लर्नर लाइसेंस लेने के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर