एटीएम मशीन से रुपये जमा तो किये गये मगर नहीं पहुंचे अकाउंट में

हाबरा थाने में व्यवसायी ने की शिकायत दर्ज
बैंक के विरुद्ध भी लगाया असहयोग का आरोप
बारासात : एटीएम मशीन के जरिये रुपये जमा करवाने के दौरान ही रुपये उड़ा लिये गये। आरोप है ​​कि इसकी शिकायत किये जाने के बाद भी बैंक प्रबंधन की ओर से कोई सहायता नहीं मिली तो आखिरकार पीड़ित ने हाबरा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवायी है। मिली जानकारी के अनुसार गत महीने 21 तारीख को हाबरा के जेशोर-बामीहाटी का निवासी मोहम्मद अब्दुल्ला अपने एक दोस्त को हाबरा थाने से महज कुछ कदमों की दूरी पर स्थित एक गैर सरकारी बैंक के एटीएम के जरिये रुपये जमा करने के लिए भेजा था। उसका कहना है कि 74 हजार 300 रुपये उसने मशीन के जरिये अकाउंट में जमा किये जाने के बाद भी उसके अकाउंट में वह पैसे नहीं गये। उस व्यवसायी का आरोप है कि रुपये जमा करने को लेकर उसे कोई मैसेज भी नहीं मिला। इसके दूसरे दिन ही अब्दुला ने इसकी शिकायत संबंधित ब्रांच में की। उसे बताया गया है कि संभवतः उस समय लिंक नहीं होने के कारण यह गड़बड़ी हुई होगी और उन्होंने आश्वस्त किया कि वह पैसे उनके अकाउंट में चले जायेंगे हालांकि इसके कई दिन बीत जाने के बाद भी इस समस्या का समाधान नहीं होने के कारण उसने लिखित तौर पर शिकायत की। इसके बाद बैंक से और 7 दिनों की मोहलत ली गयी। पीड़ित का आरोप है कि 7 दिन बीत जाने के बाद भी वहीं स्थिति रही । वहीं बैंक के अधिकारियों ने पलटा आरोप लगाया कि संभवतः वह पैसे उसके दोस्त ने जमा ही नहीं किये। इस पर भी व्यवसायी ने सीसीटीवी फुटेज ​देखने का दबाव दिया और फुटेज में उस व्यक्ति को रुपये डालते हुए देखा गया। थक हारकर आखिरकार पीड़ित ने बुधवार को हाबरा थाने में शिकायत दर्ज करवाकर छानबीन कर अपने पैसे वापस पाने की गुहार लगायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : डॉ. सुकांत मजुमदार को केंद्र ने दी जेड श्रेणी की सुरक्षा

कोलकाता : बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजुमदार को केंद्र ने दी जेड श्रेणी की सुरक्षा। सीआईएसएफ के 35 जवानों की सुरक्षा से घिरेंगे आगे पढ़ें »

ऊपर