मोदी ने बोला ममता पर हमला, कहा-‘दीदी, हार आपके सामने है, इसे स्वीकार करिए’

कोलकाता : बंगाल के तारकेश्वर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि ममता बनर्जी की हार का बौखलाहट का सबसे बड़ा कारण उनका रिपोर्ट कार्ड है। पिछले दस साल में ममता बनर्जी ने क्या किया है। पुरानी इंडस्ट्री बंद हो गई, नई इंडस्ट्री का रास्ता बंद हो गया है। पश्चिम बंगाल में उद्योग रोका गया। सिंगूर में टीएमसी ने कितना बड़ा धोखा किया। आज सिंगूर में ना आज उद्योग है और ना ही किसान वहां सुखी हैं। किसान यहां के बिचौलियों से परेशान है। उन्होंने कहा कि दो मई को जो नतीजे आएंगे उसकी झलक दो दिन पहले नंदीग्राम में देखने को मिली थी। ममता बनर्जी हार के डर से बौखला गईं हैं। उन्होंने कहा कि दीदी ओ दीदी हार आपके सामने खड़ी है आप इसे स्वीकार कीजिए।

बंगाल में बीजेपी की सरकार आते ही किसानों के साथ न्याय होगा
पीएम मोदी ने तारकेश्वर में कहा कि बंगाल में बीजेपी सरकार बनने के बाद किसान सम्मान निधि योजना लागू होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत के बाद कैबिनेट में ही यह योजना लागू की जाएगी। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में मैं बंगाल जरूर आऊंगा।
मेरा अपमान कीजिए लेकिन बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए: पीएम मोदी
बंगाल में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आप मेरी अपमान कीजिए लेकिन बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए। दीदी ने कहा है कि भाजपा की रैली में जो भीड़ होती है, वो पैसे के लिए जुटती है। क्या बंगाल का नागरिक कभी बिक सकता है? अरे, ये तो स्वाभिमानी लोग हैं, पूरी अंग्रेज सल्तनत कुछ नहीं कर पाई बंगाल के लोगों का। दीदी, बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए। ये वही लोग हैं, जिन्होंने 10 साल पहले आपको सर-आंखों पर बिठाया था। आज आप उनका अपमान कर रही हो। पीएम मोदी ने आगे कहा कि तृणमूल सरकार तो अपने आप में पश्चिम बंगाल के लिए आपदा सिद्ध हुई है। मानवता कहती है कि जब भी किसी पर मुसीबत आए तो मदद का हाथ आगे बढ़ाना चाहिए। लेकिन तृणमूल के लोगों ने तो मुसीबत को ही कमाई का साधन बना दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर