मोदी मेड डिजास्टर है कोरोना की दूसरी लहर : ममता

बोली, डबल इंजन नहीं, बंगाल इंजन ही करेगा राज्य का नेतृत्व
बालूरघाट: देशभर में कोरोना की दूसरी लहर जिस रफ्तार से लोगों को अपनी ओर खींच रही है उस पर चिंता व्यक्त करते हुए ममता बनर्जी ने इसे मोदी द्वारा लाई गयी आपदा बताया है। बुधवार को बालूरघाट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यह कोरोना की दूसरी लहर आज इतनी खतरनाक हुई है जिसका कारण कोई और नहीं बल्कि पीएम मोदी हैं। ममता ने कोरोना के इस वेब को मोदी मेड डिजास्टर नाम दिया है।
सतर्क होते तो मजबूत न होता कोरोना
ममता बनर्जी ने कहा, “कोरोना की दूसरी लहर अधिक तीव्र है। यह आपदा मोदी द्वारा बनायी गयी है। कोई इंजेक्शन या ऑक्सीजन नहीं है। देश में इन वस्तुओं की कमी होने पर भी वैक्सीन और दवाएं विदेशों में भेजी जा रही हैं।” ऐसा न करके अगर राज्यों के बारे में सोचा जाता तो शायद तस्वीर अलग होगी।
बंगाल के सम्मान की रक्षा की लड़ाई है यह चुनाव
ममता ने कहा कि यह चुनाव बंगाल के सम्मान की रक्षा की लड़ाई है। उन्होंने दावा किया है कि राज्य का नेतृत्व डबल इंजन नहीं बल्कि बंगाल इंजन करेगा। ममता ने कहा हम गुजरात को हमारे राज्य पर कब्जा करने या इसे दिल्ली से चलाने की अनुमति नहीं देंगे। बंगाल ही बंगाल पर शासन करेगा।” ममता ने लोगों से वाम-कांग्रेस-आईएसएफ गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट न देने का आग्रह किया और दावा किया कि उनके लिए मतदान करने से भाजपा का हाथ मजबूत होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर