बंगाल के विकास के लिए मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया – अभिषेक

छत्तीसगढ़ में जवानों की जान चली गयी और गृह मंत्री व पीएम बंगाल में आ रहे हैं जा रहे हैं
सन्मार्ग संवाददाता
जयनगर/ सतगछिया : तृणमूल युवा के अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी ने भाजपा को जुमलाबाज पार्टी बताया और आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने राज्य के विकास के लिए कुछ नहीं किया है। जयनगर की सभा से अभिषेक ने कहा कि अगर भाजपा विकास के मुद्दे पर तृणमूल से मुकाबला करे तो 0- 10 गाेल से हमलोग हरा देंगे। भाजपा ने केवल जुमला किया, कभी भी विकास का रिपोर्ट कार्ड नहीं दिखाया है। उलटे हर साल 75 हजार रुपये लेकर चले जा रहे हैं। काम तो तृणमूल ने किया। दीदी जो कहती है वो करती हैं। ऐसे में ममता बनर्जी को भाजपा कभी नहीं हरा सकती है।अभिषेक बनर्जी ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस 250 सीटों से भी अधिक पायेगी। भाजपा चाहे जितनी ताकत लगा ले, 2 मई को भाजपा को रफा दफा हो जायेगी।
जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी
अभिषेक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 22 जवानों की जान चली गयी, करीब 32 घायल हैं। देश के गृह मंत्री व पीएम बंगाल में आ रहे हैं और जा रहे हैं। कह रहे हैं दीदी को हटाओ दीदी को हटाओ। मतलब जवानों के प्राण का इनके सामने कोई मूल्य नहीं? हेना तेना करके वोट जीतना होगा। एक तरफ माेदी और दूसरी तरफ गद्दी। मध्य में लोगों के जीवन का इनलोगों के पास कोई दाम नहीं है। जो इस विचारता के साथ राजनीति करते हैं जनता उन्हें क्या क्षमा करेगी
2 मई के बाद 2024 में दिखेंगे भाजपा नेता
अभिषेक ने कहा कि जो अभी भाजपा नेता बंगाल में डेली यात्रा कर रहे हैं वे 2 मई के बाद नहीं दिखेंगे। इसके बाद 2024 के चुनाव के समय आयेंगे। ये केवल वोट के समय ही दिखते हैं। तृणमूल कांग्रेस पूरे साल लोगों के साथ खड़ी रहती है। अब जनता फैसला करेगी कि उन्हें बाहरी नेता चाहिए या फिर बंगाल की बेटी चाहिए। सांसद ने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आ गयी तो लोगों की नौकरियां भी खतरे में आ जायेगी। इलाके के एक भी लोगों को नौकरियां नहीं मिलेगी। नौकरियां भी एमपी, यूपी, गुजरात व छत्तीसगढृ में इंपोर्ट कर दिया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगले महीने भी जारी रहेगी कोरोना की नई लहर !

नई दिल्ली : देश में कोरोना की नई लहर से हालात काफी भयावह हो गए हैं। इस बीच मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार के.वी. आगे पढ़ें »

निजी अस्पतालों को 600 रुपये में मिलेगी कोविशील्ड

राज्य सरकारों के लिए 400 की एक डोज नई दिल्ली : कोविशील्ड वैक्सीन बनाने वाली कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने बुधवार को राज्य सरकारों और आगे पढ़ें »

ऊपर