मंत्री देवश्री चौधरी और बाबुल सुप्रियो की छुट्टी, शांतनु ठाकुर काे मिल सकता है मौका

कोलकाता : केंद्रिय कैबिनेट यानी मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार आज शाम 6 बजे किया जाएगा। पीएम मोदी की नए मंत्रिमंडल में 17 से 22 मंत्री शपथ लेंगे। इस दौरान कई मंत्रियों से अतिरिक्त प्रभार भी लिए जा सकते हैं। वहीं कई मंत्रियों की छुट्टी भी हो सकती है जिसका सिलसिला शुरू भी हो चुका है। इसी कड़ी में बंगाल से रायगंज की सांसद और केंद्रीय महिला और बाल कल्याण मंत्री देवश्री चौधरी की छुट्टी होना तय माना जा रहा है, जबकि सांसद शांतनु ठाकुर और निशीथ प्रमाणिक दौड़ में सबसे आगे बताये जा रहे हैं। इसके साथ ही आसनसोल से बीजेपी के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो भी मंत्री की भी छुट्टी हो गई है।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के कुल 18 सांसद ह।यदि देवश्री चौधरी और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो, केंद्रीय मंत्रिपरिषद में भारी उद्योग और सार्वजनिक उपक्रम राज्य मंत्री, दो ही बंगाल से मंत्री थे। दोनों को मंत्री पद से छुट्टी दे दी गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिछले 4 हफ्तों से सात राज्यों के 22 जिलों में फिर से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

नई दिल्लीः देश के सात राज्यों के 22 जिलों में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में एक बार फिर से बढ़ोतरी ने केन्द्र और प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर